हैवानियत: एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर अकेले रोककर नाबालिग छात्रा से स्कूल में रेप, आरोपी प्रधानाचार्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2022 - 04:46 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर कक्षा 6 की नाबालिग छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्रा स्कूल जाने से इनकार कर दिया। परिजनों ने छात्रा से स्कूल न जाने का कारण पूछा। छात्रा अपने साथ हुई हैवानियत की घटना को बताई, यह सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आरोप है कि आरोपी प्रधानाचार्य एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर अकेले स्कूल में रोक कर बच्ची के साथ कई बार हैवानियत करता था। पीड़िता के परिजनों आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

PunjabKesari

गाजियाबाद क्षेत्राधिकारी सदर निमिष पाटिल ने बताया कि बच्ची के परिवार की शिकायत पर मसूरी थाना पुलिस ने रेप और पास्को की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी प्रधानाचार्य शहादत निवासी नाहल निवासी थाना मसूरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित छात्रा मसूरी थाना क्षेत्र के मदरसा यूनुसिया पब्लिक स्कूल में पढती है।

आरोपी  मोबाइल दिखाने के बहाने अश्लील वीडियो दिखाकर छात्रा के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित परिजनों यह भी आरोप है कि बीते 2 माह में बच्ची को स्कूल में रोककर कई बार रेप किया गया। बच्ची को डराने के लिए उसी स्कूल में पढ़ रहे, बच्ची के छोटे भाई और बहन को मारने की धमकी भी दी जाती थी । जिससे बच्ची डरी -सहमी हुई रहती थी। फिलहाल पुलिस रेप जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static