इटावा में दरिंदगी: पानी भरने गई 10 साल की बच्ची के साथ गांव के ही युवक ने किया रेप

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2019 - 04:36 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बसरेहर क्षेत्र में घर से गांव में लगे हैंडपंप से पानी भरने गई कक्षा 5 की छात्रा से एक युवक ने दुष्कर्म किया। युवक बच्ची को जबरन अपने घर ले गया था। घटना की शिकायत छात्रा के पिता ने थाने में दी है। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में एक गांव की रहने वाली 10 साल की बच्ची 7 जुलाई को घर से दोपहर में कुछ ही दूरी पर लगे हैंडपंप से पानी लेने गई थी। तभी वहां गांव का ही रहने वाला एक युवक आ गया और बच्ची को बहलाकर अपने घर ले गया। बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसकर युवक ने दुष्कर्म किया। बच्ची ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी। मां के पैरों तले जमीन खिसक गई, उन्होंने अपने पति को पूरी घटना बताई।

घटना से आग बबूला पिता बच्ची को लेकर थाने पहुंचा। थाना पुलिस ने घटना को गंभीरता से लिया और तत्काल गांव जाकर छानबीन की। पुलिस ने आरोपित की तलाश की तो पता चला कि युवक घटना के दिन से ही भागा हुआ है। बच्ची की डॉक्टरी कराकर पुलिस ने परिजनों के साथ घर भेज दिया। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपित की तलाश में छापे मारे जा रहे हैं, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static