UP में दरिंदगी की सारी हदें पार! पहले जमकर पिटाई फिर किया Rape, जबरदस्ती जहर भी पिलाया

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 10:31 AM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilbhit) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 18 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर बलात्कार (Rape) करने और उसे जहर (Poison) पीने के लिए मजबूर करने के आरोप में एक ही परिवार के छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता को निजी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां वह जीवन-मौत के बीच संघर्ष कर रही है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें:  Rahul Gandhi को RLD का साथ, मवीकलां में रात्रि विश्राम के बाद Baghpat से फिर शुरू हुई 'Bharat Jodo Yatra'

'पहले बुरी तरह से पीटा फिर किया बलात्कार'
प्राथमिकी में लगाए गए आरोपों के अनुसार, पीड़िता की मां ने कहा कि 1 जनवरी को उनकी बेटी किसी काम के लिए बाहर निकली थी। इस दौरान कमल कुमार के रूप में पहचाने जाने वाले 22 वर्षीय मुख्य आरोपी ने उसे अपने घर में खींच लिया, जहां उसने उसे पहले बुरी तरह से पीटा और फिर बलात्कार किया। पीड़िता की चीख सुनकर उसकी मां कुमार के घर पहुंची लेकिन उसके परिवार वालों ने अपराध छिपाने के लिए लड़की को जान से मारने की नीयत से जहर पिला दिया। जहर पिलाने के बाद में उन्होंने उसे अपने घर के बाहर फेंक दिया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: बागपत में फूलों से भरी ट्रॉली लेकर Rahul Gandhi से मिलने पहुंचे किसान

आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बाकी: एसएचओ प्रभास चंद्र
पीड़िता की मां ने लिखित शिकायत के साथ जहानाबाद थाने का दरवाजा खटखटाया लेकिन उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया। लेकिन बाद में वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज की गई। वहीं इस मामले में एसएचओ प्रभास चंद्र ने कहा कि मुख्य आरोपी, उसके माता-पिता, छोटे भाई, बहन और दादी के साथ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 328 (किसी भी व्यक्ति को जहर देना), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static