ओवैसी पर राष्ट्रीय हिंदू दल का विवादित बयान, हमला करने वालों को देगी सम्मान... जमानत कराने का किया ऐलान

punjabkesari.in Saturday, Feb 05, 2022 - 12:31 PM (IST)

लखनऊ: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के कार पर तबातोड़ फायरिंग करने वाले आरोपियों का राष्ट्रीय हिंदू दल समर्थन कर रही है। राष्ट्रीय हिंदू दल ने आरोपी सचिन और शुभम को कानूनी मदद देने और साथ ही उनके परिवार को आर्थिक सहायता भी देने का ऐलान किया। वहीं, इस हमले को चातावनी करार भी दिया है। 

राष्ट्रीय हिंदू दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोशन पांडेय ने ट्वीट कर कहा, ओवैसी की गाड़ी पर हमला कर चेतावनी देने वाले हिंदूवादी सचिन और शुभम को ‘राष्ट्रीय हिंदू दल’ कानूनी सहायता देगी इसके लिए हमने दो अधिवक्ताओं से संपर्क साधा है। यह हमला नहीं चेतावनी है। साथ ही हिंदू नेता रोशन पांडेय ने कहा कि ओवैसी को जो सुरक्षा मिली हुई है अगर ये सुरक्षा हमारे पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी को मिली होती तो आज वह हम लोग के बीच होते।

बता दें कि हमले के बाद ओवैसी ट्वीट कर लिखा कि  'मैं किठौर, मेरठ (उ.प्र.) में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली जा रहा था। छिजारसी टोल प्लाजा के पास 2 लोगों ने मेरी गाड़ी पर 3-4 राउंड गोलियां चलाईं; वे कुल 3-4 लोग थे। मेरी गाड़ी के टायर पंक्चर हो गए, मैं दूसरी गाड़ी में वहां से निकला।'

असदुद्दीन ओवैसी पर गुरुवार  गोलियों से हमला हुआ है। जिसके बाद उन्हें केंद्र सरकार ने शुक्रवार को ओवैसी को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कमांडो द्वारा ‘जेड’ श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने का फैसला किया था, लेकिन ओवैसी ने ने जेड कैटेगरी सुरक्षा को लेने से इनकार कर दिया है।

इस पर ओवैसी ने कहा कि मैं मौत से नहीं डरता। मुझे जेड श्रेणी की सुरक्षा नहीं चाहिए, मैं इसे अस्वीकार करता हूं। मुझे ‘ए’ श्रेणी का नागरिक बना दो। मैं चुप नहीं रहूंगा. कृपया न्याय करें … उन पर (हमलावरों को) यूएपीए लगाए… सरकार से अपील है कि नफरत, कट्टरता को खत्म करने का काम करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static