फार्मर बिल पर स्पष्ट बोले रवि किशन- नहीं हटेगा यह कानून, सरकार की बात समझें किसान भाई

punjabkesari.in Thursday, Dec 31, 2020 - 06:50 PM (IST)

जौनपुरः केंद्र सरकार के कृषि बिल को लेकर हो -हल्ला मचा हुआ है। कानून के विरोध में किसानों का आंदोलन भी जारी है। इसी बीच उत्तर प्रदेश गोरखपुर के सांसद व अभिनेता रवि किशन का इस पर बड़ा बयान आया है। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश के विकास के लिए बड़े कदम उठा रहे हैं। कृषि बिल किसानों के हित में है यह वापस नहीं होगा। 

रवि किशन ने कहा है कि प्रदेश सरकार की लगातार कोशिशों से किसानों को समय पर खाद-बीज और सिंचाई की सुविधा मिलने लगी है। प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, पीएम किसान सम्मान निधि, पर ड्राप मोर क्रॉप जैसी योजनाओं ने खेती-किसानी को लाभकर बनाया है। सिंचाई व्यवस्था को लगातार बेहतर किया जा रहा है। सरकार किसानों की खुशहाली के लिए हर कदम उठाएगी। यह बिल हर तरह से किसानों के लिए लाभकर है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश भर के किसान केंद्र सरकार की बात समझने व कानून को समझने का प्रयत्न करें। नए बिल से किसानों का भला होगा। इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट लहजे में कहा कि सरकार संशोधन कर सकती है मगर यह लाभदायी कृषि कानून नहीं हटेगा। किसान भाई सरकार की बात समझने की कोशिश करें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static