Moradabad में THAR के बोनट पर स्टंट कर बनाई Reel.... 'बच्चा बच्चा बदमाश हो गया', अब Police कर रही तलाश

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 01:18 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें जिले के कुछ युवकों ने THAR के बोनट पर बैठकर स्टंट किया और वीडियो भी बनाई। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंच गया। अब पुलिस THAR की नंबर प्लेट के आधार पर स्टंट करने वाले युवकों की पहचान करने में लग गई है। वायरल वीडियो नए मुरादाबाद के क्षेत्र का बताया जा रहा है, जिसमें कुछ युवक THAR व अन्य कार को तेज गति से चलाते हुए स्टेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

'बच्चा बच्चा बदमाश हो गया' गाने की धुन पर किया स्टंट
जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में कुछ लड़के 'बच्चा बच्चा बदमाश हो गया' गाने की धुन पर THAR के बोनट पर बैठकर स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के संज्ञान में आने के बाद एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह मामला उनके सामने आया। जिसमें THAR और अन्य कार पर कुछ लड़के स्टंट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो से THAR का नंबर निकाल कर पहचान कराई जा रही है ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।

PunjabKesari

पहले भी सामने आए चुके हैं स्टंटबाजी के कई वीडियो
आपको बता दें कि मुरादाबाद समेत प्रदेश के कई इलाकों में स्टंटबाजी के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। पुलिस का कहना है कि इस तरह की स्टंटबाजी करना खतरनाक साबित हो सकती है। इसमें जान जाने का खतरा भी रहता है। पुलिस का कहना है कि ऐसी स्टंटबाजी करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। लोग इस तरह की खतरनाक स्टंटबाजी के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static