रिश्ता हुआ कलंकितः 3 वर्षीय मासूम से हैवान पिता ने किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 10:16 AM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक बाप-बेटी का रिश्ता कलंकित हुआ है। जहां हैवान पिता ने अपनी 3 वर्षीय मासूम बेटी को डायपर पहनाने के दौरान हवस का शिकार बनाया। वहीं जब इस बात की जानकारी मासूम की मां को हुई तो वह दंग रह गई। जिसके बाद उसने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला काशी नगरी का है। यहां की रहने वाली पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को दी हुई तहरीर में बताया कि उसका पति उसकी 3 साल की मासूम बच्ची पर हमेशा से गलत निगाह रखता था। घर में 2 बच्चे होने की वजह से वह छोटे बच्चे पर ज्यादा निगरानी रख पाती थी, जबकि 3 साल की बेटी अक्सर पिता के पास ही रहती थी। आरोप है कि इस दौरान कई बार पिता ने बेटी के सामने कई ऐसी अश्लील हरकतें कि जिसका विरोध मां ने किया, जिसपर पति ने उसे पीटा भी।

3 साल की मासूम से पिता ने किया रेप 
पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को बताया है कि आरोपी पिता बेटी को डायपर पहनाने के नाम पर अक्सर उसके नाजुक अंगों के साथ छेड़खानी किया करता था और उसके कमरे में आते ही वह वहां से हट जाता था, लेकिन एक बार अप्रैल महीने में जब मां बेटी को छोड़कर कहीं बाहर गई थी तब पिता ने डायपर पहनाने के बहाने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जब बच्ची की मां लौट कर वापस आई तो बेटी ने पेट में औऱ कमर में दर्द की बात बताई। जिसके बाद उसने अपने मायके वालों को इस मामले से अवगत कराया। तभी पति ने उसे पीट-पीट के घर से निकाल दिया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 
जिसके चलते महिला ने लोक लाज के भय से किसी को कुछ नहीं बताया। वह ज्यादा दिनों तक इस बात को छुपाकर ना रख सकी। आखिरकार उसने पुलिस थाने में गुरुवार को आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static