शर्मनाकः इलाज कराने आई महिला से रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 07:05 PM (IST)

आंवला: कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में इलाज के लिए आई विवाहिता से रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया। पीड़िता ने रिश्तेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा। संभल के थाना हयातनगर के एक ग्रामीण ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी 24 वर्षीय पत्नी बीमार थी।

इस पर उसके रिश्तेदार बबलू शर्मा ने बरेली के एक अस्पताल में उसे इलाज के लिए भर्ती करवाया। तीन दिन बाद वहां से इलाज करवाने के नाम पर वह उसके पुत्र, सास और पत्नी को अपने साथ अपने गांव ले आया। 30 नवंबर को आरोपी ने उसकी पत्नी से कहा कि उसके गुरु कछला में हवन कर रहे हैं वहां पर वह इसे ले जाकर इलाज करवाएगा दोनों तैयार हो जाओ। पीड़िता ने आरोप लगाया कि सास के आने से पहले ही वह उसकी पत्नी को गाड़ी में बैठाकर कछला गंगा घाट पर ले गया। वहां से वापस लौटते समय रास्ते में उसने पानी में नशीली दवा पिलाकर बेहोश कर दिया और सुनसान स्थान पर ले जाकर गाड़ी में दुष्कर्म किया। नशे की हालत में जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की।

दोषी के खिलाफ की जाएगी उचित कार्रवाईः ओपी गौतम
कोतवाल ओपी गौतम ने बताया मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static