खुलासा: पूर्व प्रेम प्रसंग के चलते पति ने रची पत्नी की हत्या की साजिश

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 07:03 PM (IST)

रामपुर: कहते हैं प्यार अंधा होता है जिसके आवेश में आकर व्यक्ति क्या कब कर जाए पता नहीं चलता है।  ऐसा ही एक मामला रामपुर के अजीम नगर थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां एक युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका से संबंध रखने के लिए अपनी पत्नी की हत्या की साजिश रच डाली युवक जिसका विवाह1 महीने पूर्व ही हुआ था। युवक ने अपनी नवविवाहित पत्नी की हत्या की साजिश रच घटना को लूट का रूप दे दिया।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला रामपुर की अजीम नगर थाना क्षेत्र का है। जहां नरेंद्र पाल निवासी थाना भगतपुर जनपद मुरादाबाद ने अपनी पत्नी को खेत देखने ले जाने के बहाने एक सुनसान बगीचे में पहुंचा और हथौड़े से उस पर वार कर दिया जो उसने पहले से ही खरीद कर अपने साथ रखा था। पत्नी के जेवर छुपा दिए और फिर अपने ससुराल फोन करके लुटेरों द्वारा लूट करने के दौरान पत्नी पर हमला होना बताया जिसके बाद में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी।

SP ने जानकारी देते हुए बताया कि तहकीकात में बयानों के दौरान पति द्वारा बार-बार बदले गए बयानों पर पुलिस को शक हो गया । वहीं दूसरी तरफ इलाज के दौरान होश में आने पर पत्नी ने अपनी पूरी आपबीती बताई इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।  उन्होंने बताया कि पूर्व में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने अपना रास्ता साफ करने के लिए अपनी पत्नी की हत्या की साजिश की थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 307,203 आईपीसी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज विवेचना शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static