इस अनोखे अंदाज से लूट की वारदातों को अंजाम देता था 25 हजार का ईनामी, पुलिस ने एनकाउंटर कर पकड़ा

punjabkesari.in Thursday, Mar 18, 2021 - 11:35 AM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में कार में लिफ्ट देकर राहगीरों से लूटपाट करने वाले एक गैंग के कुख्यात बदमाश को थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस ने बुधवार शाम मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश जख्मी हो गया है लेकिन उसके दो साथी मौके से भाग गए हैं।

PunjabKesariअपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना एक्सप्रेस- वे पुलिस बुधवार शाम को सेक्टर- 132 के पुस्ता रोड पर जांच कर रही थी, तभी एक कार में सवार कुछ लोग आते हुए दिखाई दिए। सिंह ने बताया कि शक होने पर पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो, बदमाशों ने रुकने की बजाय पुलिस पार्टी पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई, जो एक बदमाश विकास के पैर में लगी है।

PunjabKesariउन्होंने बताया कि उसके 2 साथी मौके से पुलिस पर गोली चलाते हुए भाग गए। सिंह ने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि उसके कब्जे से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त होने वाली कार बरामद की है। सिंह ने बताया कि यह बदमाश थाना फेस- 2 तथा थाना सेक्टर 39 में वांटेड था और उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static