रिश्तों का कत्ल: जमीनी विवाद के चलते भतीजों ने चाचा को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 04:34 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर जमीन विवाद में भतीजों ने रिश्तों का कत्ल कर दिया। दरअसअल, रामकुमार नामक युवक का अपने भतीजों से ढाई बीघे ज़मीन को लेकर विवाद चल रहा था। बीती आरोपी और उसके अन्य साथियों ने हमला बोल दिया जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। वारदात में तीन अन्य लोग घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, जबकि तीन आरोपी फरार हो गए। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

ताजा मामला जिले के कुरारा थाना क्षेत्र में भौली गांव का है। यहां, एक रामकुमार नामक एक शख्स दिव्यांग था। उसका अपने भतीजों के साथ ढाई बीघे ज़मीन को लेकर विवाद चल रहा था। बीती देर रात को रामकुमार और एक युवक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। इस दौरान चलती बाइक पर अचानक से भतीजों ने उस पर हमला बोल दिया। राम कुमार  विकलांग होने की वजह से भाग नहीं सका जिसकी वजह से आरोपियों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

सीओ सदर रवि सिंह ने कहा, "चाचा भतीजों के बीच ढाई बीघे ज़मीन को लेकर विवाद चल रहा था। उसी विवाद में देर रात पत्थर से कुचल कर राम कुमार की हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जबकि तीन लोगों के खिलाफ हत्या की संगीतन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static