सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा के आरोप का रितेश पांडे ने किया खंडन, कहा- 'ट्रैक रिकॉर्ड है वो लगातार अफवाह फैलाते है'

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 05:42 PM (IST)

अंबेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रितेश पाड़े ने सपा प्रत्याशी लालाजी वर्मा और उनके समर्थकों पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जनपद अंबेडकरनगर की टांडा विधानसभा के अंतर्गत थाना अलीगंज में समाजवादी पार्टी के लवकुश वर्मा को वोटर्स में पैसा बाटते हुए पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा और उनके पास काफी पैसे भी मिले, पुलिस उनको अलीगंज थाने ले गई, बाद में न जाने किस दबाव में थानाध्यक्ष ने छोड़ दिया ।

उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण में थानाध्यक्ष अलीगंज पूर्णरूपेण दोषी है उन्हें पर्याप्त सबूत होने के बावजूद लवकुश वर्मा को छोड़ा। ऐसा करने से दबंग एवं गुंडा नेताओं का साहस बढ़ गया जिसका नतीजा हुआ सुबह से ही समाजवादी पार्टी के लोग बूथ पर जा कर गुंडई कर रहे हैं।

पांडे ने कहा कि इसलिए पुलिस प्रशासन से मेरी मांग है कि लवकुश वर्मा को तत्काल गिरफ्तार कर थानाध्यक्ष को निलंबित किया जाए। दरअसल, एक दिन पहले शुक्रवार आधी रात करीब लवकुश वर्मा के पास से टांडा नगर में एक लाख रुपए नकद मिले थे। पुलिस ने जांच के लिए रकम लेकर आदर्श आचार संहिता का मुकदमा दर्ज कर लिया था। उसके वे घर चले गए थे। बताया जा रहा है पैसा बांटने के मामले में पुलिस लवकुश वर्मा के घर पहुंची थी। इस दौरान सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा ने पुलिस प्रशासन पर बदसलूकी का आरोप लगाया।

लालजी वर्मा हाउस अरेस्ट
लालजी वर्मा के हाउस अरेस्ट किए जाने वाले बयान पर पांडे ने कहा कि सपा प्रत्याशी का ट्रैक रिकॉर्ड है वो लगातार अफवाह फैलाते है। फिर खुद ही इसका खंडन किया। उन्होंने कहा कि सपा के कार्यकर्ताओं द्वारा पिछले दो दिनों से शराब और पैसा बांटा जा रहा  है। गरीब और कमजोर लोगों को डराया और धमकाया जा रहा है। उसके बाद भी उन पर कार्रवाई नहीं की गई। ये प्रशासन की बड़ी लापरवाही है।  रितेश ने कहा हमारी मांग है लवकुश वर्मा और दोषी पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार जेल भेजा जाए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static