पश्चिम बंगाल की तर्ज पर जीत लेंगे यूपी की लड़ाई: रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 11, 2021 - 11:43 AM (IST)

आगराः आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के चुनाव में बीजेपी को शिकस्त दी, ठीक उसी तरह से उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी की हार होगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और आरएलडी मिलकर उत्तर प्रदेश की जनता के समक्ष एक अच्छा विकल्प पेश करेंगे। 

जयंत चौधरी ने कहा कि यूपी में व्यापारी, किसान, उद्यमी सभी परेशान हैं। जिस तरह से ममता बनर्जी ने बंगाल की लड़ाई लड़ी, ठीक उसी तरह से यूपी में लड़ाई लड़ी जाएगी। जयंत चौधरी ने कहा कि सपा और आरएलडी गठबंधन उत्तर प्रदेश में विकासवादी सोच लेकर जनता के बीच जाएगा। गठबंधन का स्वरूप भी बहुत जल्द तय कर लिया जाएगा। आरएलडी अध्यक्ष ने कहा कि जनता हर तरफ परेशान है। सरकार ने जो भी वादे जनता से किए थे उसे पूरा नहीं किया गया। भर्ती की प्रक्रिया भी सुचारू रूप से नहीं की जा रही है। हर वर्ग की परेशानी समझते हुए बेहतर विकल्प आरएलडी और सपा मिलकर पेश करेगी। 

बता दें कि जयंत चौधरी आगरा के कहरई में पुलवामा आतंकी हमले में शहीद कौशल कुमार रावत के परिवार को सांत्वना देने आए थे। जयंत ने चेतावनी दी कि यदि शहीद के परिवार की सभी मांगे नहीं मानी गयीं तो आरएलडी विरोध दर्ज कराएगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह राष्ट्रपति को शहीद के परिवार को न्याय दिलाने के लिए पत्र भी लिखेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार शहीद के परिवार के साथ दुर्व्यवाहर कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static