RO/ARO प्रारंभिक परीक्षा निरस्‍त, अखिलेश बोले- ये युवाओं की जीत, आगामी चुनाव में भाजपा की हार का पक्का संदेश

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 08:24 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा 11 फरवरी 2024 को आयोजित समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी (प्रारम्भिक) परीक्षा शनिवार को निरस्‍त कर दी गयी। इसे लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि RO/ARO परीक्षा का रद्द होना बताता है  कि भाजपा पहले हर संभव कोशिश करती है अपने कुकर्म को छिपाने की लेकिन जब जनता का दबाव पड़ता है तो चुनावी हार के डर से पीछे भी हटती है। ये युवाओं की जीत है और आगामी चुनाव में भाजपा की हार का एक और पक्का संदेश। भाजपा की हार का पर्चा लीक हो गया है। भाजपा हटाओ, नौकरी पाओ!

आप को बता दें कि हाल ही में प्रदेश सरकार ने उप्र पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा भी निरस्‍त कर छह महीने के भीतर फिर से कराने का निर्देश दिया था। बयान के मुताबिक, परीक्षा में पारदर्शिता बरकरार रखने के लिए मुख्यमंत्री ने बड़ा निर्णय लेते हुए समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी प्रारंभिक परीक्षा निरस्त की। युवाओं के हित में मुख्यमंत्री योगी ने आगामी छह महीनों के भीतर फिर से परीक्षा आयोजित करने का निर्देश दिया है।

बयान के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी ने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा 11 फरवरी 2024 को आयोजित समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी (प्रारम्भिक) परीक्षा की शनिवार को समीक्षा की और प्रश्न पत्र के कतिपय प्रश्नों के कथित तौर पर सोशल मीडिया पर सार्वजनिक होने की शिकायतें प्राप्त होने के बाद दोनों सत्रों की परीक्षाओं को निरस्त करने और आगामी छह माह के भीतर फिर से परीक्षा कराने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने उप्र पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) को इस प्रकार के आपराधिक कृत्य में सम्मिलित व्यक्तियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static