Road Accident: हरदोई में भीषण टक्कर के बाद बस में फंसी बाइक को 100 मीटर तक घसीटा, 2 भाइयों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 02:54 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया है। जहां पर एक डबल डेकर बस और बाइक में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बाइक बस में फंस गई, जिसे बस 100 मीटर तक घसीटते हुए चलती रही। यह हादसा इतना भीषण था कि चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को कब्जे में ले लिया और कार्रवाई शुरू की।

PunjabKesari

बता दें कि यह हादसा जिले के सांडी थाने के जगदीशपुर-सांडी रोड पक्षी विहार मोटेल के पास का है। जहां पर सांडी की तरफ जा रही बाइक सामने से आ रही डबल डेकर बस से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक बस में फंस गई। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक बस में फंसी बाइक के साथ करीब 100 मीटर दूर तक घसीटता हुआ चला गया।

यह भी पढ़ेंः गणतंत्र दिवस पर AMU में छात्र द्वारा लगाए गए अल्लाहू अकबर के नारे, पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

इससे उस युवक की भी मौत हो गई। इसी बीच बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

PunjabKesari

मौसेरे भाई थे मरने वाले दोनों युवक
पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। लोगों से पूछताछ की, फरार बस चालक के बारे में जानकारी ली और शवों की पहचान की। शवों की पहचान करने के बाद पुलिस ने बताया कि मरने वाले दोनों युवक मौसेरे भाई थे। हादसे की जानकारी पुलिस ने युवकों के परिवार वालों को दी। सूचना मिलते ही उनके घर में कोहराम मच गया। वहीं, पुलिस फरार बस चालक की तलाश कर रही है और मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static