Road Accident in Ballia: समारोह से लौट रहे कार सवारों को पिकअप ने मारी जोरदार टक्कर, 2 बच्चों सहित 6 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 08:24 AM (IST)

(मुकेश मिश्रा)Road Accident in Ballia: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां जिले के बैरिया इलाके में सोमवार की देर रात शादी समारोह से लौट रहे कार सवारों को पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसा सुधर छपरा मोड के पास हुआ। इस हादसे में 2 बच्चों सहित 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में 9 लोग घायल भी हुए हैं।  हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जिनमें से कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

समारोह से लौट रही कार को पिकअप ने मारी जोरदार टक्कर
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बलिया जिले के दोकटी थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के एक मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहे ग्रामीणों के दो वाहनों की एक अन्य वाहन से टक्कर हो गई। पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई और करीब 10 लोग घायल हो गए। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) मोहम्मद उस्मान ने मंगलवार को बताया कि दोकटी क्षेत्र के सुघर छपरा मोड़ के पास मंगलवार को तड़के लगभग साढ़े 3 बजे तेज रफ्तार पिकअप वाहन और दो जीप में टक्कर हो गई।

हादसे में 6 लोगों की मौत और 10 लोग घायल
उन्होंने बताया कि इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई तथा 10 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में से 4लोगों की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी रेफर किया गया है। सीओ ने बताया कि दोनों जीप में कुल 17 लोग सवार थे। जीप में सवार लोग खेजुरी थाना क्षेत्र के मासूमपुर गांव में तिलक समारोह से लौट रहे थे। उन्होंने कहा कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static