नोएडा: एक्सीडेंट के बाद कार से घसीटकर 500 मीटर ले गए शव, डिलीवरी का काम करता था युवक

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 06:46 PM (IST)

नोएडा: दिल्ली की तरह यूपी के नोएडा में भी एक सड़क हादसा सामने आया है। जिसमें एक कार युवक को घसीटते हुए करीब 500 मीटर तक ले गई। वहां बॉडी छोड़कर कार चालक फरार हो गए। युवक की पहचान कौशल यादव निवासी इटावा हुई है। वह नोएडा व दिल्ली में स्वीगी की ओर से फूड डिलीवरी का काम करता था।

मामला सेक्टर-14ए फ्लाईओवर के पास की है। फिलहाल इस मामले में कौशल के भाई अमित कुमार ने थाना फेज-1 में एफआईआर दर्ज कराई है। दी गई शिकायत के अनुसार 1 जनवरी की रात करीब एक बजे अमित कुमार ने अपने भाई कौशल को फोन किया। किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन उठाया और बताया मै ओलेक्स गाड़ी चलाने वाला बोल रहा हूं। तुम्हारे भाई का एक्सीडेंट हो गया है। किसी अज्ञात वाहन ने सेक्टर-14 फ्लाईओवर के पास टक्कर मार दी और खींचता हुआ शनी मंदिर सड़क तक ले गया।

सूचना मिलने के बाद हम लोग शनि मंदिर पहुंचे। यहां कौशल का शव शनि मंदिर के पास पड़ा हुआ था। मौके पर पुलिस भी मौजूद थी। इस मामले में अमित ने थाना फेज-1 पुलिस से अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

शव को घसीट कर शनि मंदिर तक लाया गया
जिस स्थान से शव कर घसीट को शनि मंदिर तक लाया गया। वहां नोएडा प्राधिकरण की गौ शाला और शनि मंदिर के बाहर लगे सीसीटीवी है। गौ शाला के सीसीटीवी की फुटेज साफ नहीं है। शनि मंदिर के संचालक ने बताया कि दो जनवरी को पुलिस आई थी। सीसीटीवी की फुटेज देखी लेकिन फॉग बहुत ज्यादा होने पर साफ कुछ नहीं हो पा रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को ले लिया है और बताया है कि जल्द ही आरोपी कार और चालक दोनों को पकड़ लिया जाएगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static