Road Accident: मथुरा में बिजली के पोल से टकराई मजदूरों से भरी पिकअप, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 03:48 PM (IST)

Mathura Road Accident: उत्तर प्रदेश के मथुरा में  एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर मजदूरों से भरी पिकअप बिजली के पोल से टकरा गई। इस हादसे में तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया। जिला अस्पताल में उनका इलाज जारी है। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे का संज्ञान लिया है और अधिकारियों को निर्देश दिए है।

हादसे के बाद चालक फरार
यह हादसा मथुरा में गुरुवार सुबह कोसीकलां थाना क्षेत्र अंतर्गत शेरगढ़-कोसी मार्ग पर हुआ। जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ से होडल पलवल जाने के लिए सभी मजदूर एक निजी पिकअप में बैठे थे। कोसीकलां क्षेत्र अंतर्गत शेरगढ़-कोसी मार्ग पर पिकअप अनियंत्री होकर बिजली के खंभे से टकरा गया। जिसके बाद बिजली का तार टूटकर गाड़ी पर गिर गया। ओस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर थी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिनमे तीन महिलाएं भी शामिल हैं।  5 गंभीर रूप से घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं, हादसे के बाद ड्राइवर पिकअप लेकर फरार हो गया।

जानिए कैसे हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि सुबह करीब पांच बजे वाहन चालक को नींद की झपकी लगी और पिकअप बिजली के खंभे से जा टकराई और यह हादसा हुआ। खंभे में टकराते ही गाड़ी में करंट दौड़ गया, इसके बाद लोग डरकर लोग इधर-उधर कूदने लगे. इसी बीच, करंट से बचने के लिए पिकअप चालक ने गाड़ी बैक किया और सड़क पर गिरे लोगों को कुचल दिया। सभी मृतक बिहार के गया जिले के रहने वाले थे। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है और फरार चालक की तलाश कर रही है।

सीएम योगी ने जताया दुख
इस हादसे की जानकारी होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने घायलों को फौरन अस्पताल पहुंचकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को इलाज के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के जल्द ठीक होने की भी कामना की। सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static