Road Accident: मथुरा में सड़क हादसों में दो वृद्ध महिलाओं की मौत, एक की नहीं हो सकी पहचान

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 09:01 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जनपद में आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग (Agra-Delhi National Highway) पर हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों (Road Accident) में 2 वृद्ध महिलाओं (Old Women) की दर्दनाक मौत (Dead) हो गई। पुलिस (Police) ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने एक मामले के आरोपी वाहन चालक को मौके से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं मृतक महिलाओं में से एक की पहचान नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें- Crime News: पारिवारिक विवाद में शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, पत्नी की हत्या कर की सुसाइड

PunjabKesari
दुर्घटना के बाद वाहन चालक हुआ फरार
हाईवे थाना प्रभारी छोटेलाल ने बताया कि पहला हादसा शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे हुआ जिसमें बुद्ध विहार कॉलोनी की रहने वाली रुक्मिणी (68) को सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद वाहन चालक वहां से फरार हो गया। प्रभारी ने बताया कि दूसरा हादसा, दोपहर बाद 3:30 बजे हुआ।

यह भी पढ़ें- बरेलीः युवती से छेड़छाड़ बाबा को पड़ा महंगा, कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज, पुलिस ने मामले में नहीं की थी कार्रवाई

PunjabKesari
पुलिस ने कार चालक को पकड़ा
उन्होंने बताया कि गोवर्धन चौराहे के पास ईको कार की टक्कर से 65 साल की अज्ञात वृद्धा की मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक को पकड़ लिया है, पर मृतका की पहचान नहीं हो सकी। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक महिला की पहचान के लिए जनपद एवं आसपास के थानों को फोटो भेजा गया है। पहचान होने पर परिजनों को जानकारी दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static