रोडवेज बस और कार की आमने- सामने टक्कर, कार सवार 4 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 31, 2022 - 03:01 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब कार सवार श्रद्धालुओं की रोडवेज बस से आमने सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी  भीषण थी कि घटना स्थल पर ही  चार श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की चीख पुकार सुनकर लोगों मौके पर दोड़े। लोगों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचा। यहां पर डॉक्टरों ने को मृत घोषित कर दिया जबकि शेष घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कार में फर्रुखाबाद के गांव राजेपुर निवासी पवन पुत्र शिवनंदन, धर्मेंद्र पुत्र नेत्रपाल, विपिन पुत्र रामपाल, सुमित पुत्र रामअवतार,  मनजीत पुत्र रमेश, रोहित पुत्र खेमकरण, सच्चिदानंद पुत्र महेश्वरसवार थे। बाकी की शिनाख्त कराई जा रही है। मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है। शवों को विधिक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक घटना उस समय की बताई जा रही कि जब कार में सवार श्रद्धालू हरिद्वार दर्शन के बाद वापस आ रहे थे। इसी दौरान उत्तर प्रदेश परिवहन की बस तेज रफ्तार से आ रही थी। जिससे दोनो की आमने सामने की टक्कर हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक कार में कुल आठ लोग सवार थे। जिसमें से 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि 4 गंभीरु से घायल हो गए। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि  घटना की सूचना मिलते ही मंडावली के थानाध्यक्ष नरेंद्र गौड़ घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंच गया। मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई। केन की मदद से रोड़ को खाली करा दिया गया है। आवगम शुरु हो गया है। बस को कब्जे में ले लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static