फर्रुखाबाद: दो हत्याओं से जिले में दहशत, पति ने पत्नी का काटा गला

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 11:42 AM (IST)

फर्रुखाबाद: जिले में दो हत्याओं से दहशत का माहौल है। एक जगह अधेड़ ग्रामीण ने बीती रात पत्नी किरन की गला काटकर हत्या कर दी। तो दूसरी घटना में नलकूप पर सो रहे ग्रामीण की सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी। सुबह जानकारी होने पर कोहराम मच गया। सूचना पर पंहुची पुलिस नें तफ्तीश कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस छानबीन कर रही है।

50 वर्षीय युवक की हत्या
कोतवाली फतेहगढ़ के ग्राम बुढनामऊ निवासी 50 वर्षीय रामकुमार कटियार उर्फ रामू चार भाईयों में सबसे छोटे थे। बड़े भाई 65 वर्षीय अनिल कटियार, विजय कटियार, सुनील कटियार के साथ रामू भी खेती का कार्य करते थे। तीसरे नम्बर के भई सुनील की जिला जेल पर बैट्री की दुकान भी है। रामू का विवाह नही हुआ था। परिजनों नें बताया कि वह रात लगभग 8-9 के बीच घर से तकरीबन एक किलोमीटर दूर खेत में लगे नलकूप पर सोने आये थे। सुबह जब कुछ ग्रामीण अपने खेतों पर गये तो रामकुमार (रामू) का शव नलकूप के गेट के निकट पड़ा देखा। रक्तरंजित शव देखकर कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर रामू के परिजन मौके पर आ गये। उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया। सूचना पर सीओ सिटी प्रदीप कुमार, कोतवाल सचिन कुमार सिंह, सेंट्रल जेल चौकी इंचार्ज शोहेल खान मौके पर आ गये। फिल्ड यूनिट की टीम भी मौके पर आ गयी। रामू के सिर पर कोई वजनदार चीज मारकर हत्या करना प्रतीत हो रहा था। कनपटी के निकट सिर में बड़ा सा घाव नजर आ रहा था। खून के छींटे नलकूप की दीवार से लेकर आस-पास कई मीटर तक नजर आ रहे थे। जाँच के बाद चौकी प्रभारी नें शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

PunjabKesari

पति ने की पत्नी का काटा गला, मौत
वहीं दूसरी घटना कोतवाली फर्रुखाबाद के ग्राम खानपुर की है । किरन  नगला निवासी सुनील कठेरिया की 38 वर्षीय पत्नी थी। बताया गया कि मध्य रात के समय सुनील का पत्नी से विवाद हुआ उसी दौरान सुनील ने धारदार हथियार से किरन की गर्दन पर प्रहार किए। जिससे किरन की तुरंत ही मौत हो गई। पुलिस ने रात में ही पत्नी की हत्या करने के आरोप में पति सुनील को हिरासत में ले लिया। किरन जनपद शाहजहांपुर थाना मदनापुर के ग्राम गुलाब निवासी जगपाल की पुत्री थी। किरन एवं सुनील का दूसरा विवाह हुआ था। किरन अपने बच्चों को पति के घर छोड़ कर आई थी। रात में पुलिस ने सुनील की भाभी आशा को सोते समय जगाया और बताया कि तुम्हारे पड़ोस में इतनी बड़ी घटना हो गई है और तुम सो रही हो। मोहल्ले वालों को सुबह घटना की जानकारी हुई।

हत्यारोपी सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया- पुलिस अधीक्षक
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने आज सुबह मीडिया को बताया कि कोतवाली पुलिस को रात 1.30 बजे हत्या की जानकारी दी गई।40 वर्षीय पति सुनील ने किरन की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है। सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static