श्रीकांत त्यागी मामले को लेकर सपा में घमासान...पूर्व विधायक विजय मिश्र पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 06:34 PM (IST)

नोएडाः ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता और गाली गलौज करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी की पत्नी अन्नू त्यागी से सपा प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। अन्नू त्यागी को इंसाफ दिलाने के लिए सपा प्रतिनिधिमंडल ने भरोसा दिया। सपा का आरोप  है कि श्रीकांत त्यागी की पत्नी और उसके परिवार का पुलिस उत्पीड़न कर रही है।

पूर्व विधायक विजय मिश्र पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, 3 करोड़ 34 लाख की जमीन की कुर्क
भदोहीः पूर्व विधायक विजय मिश्र की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। प्रशासन ने मिश्र और उनके परिजनों के नाम दर्ज 3 करोड़ 34 लाख की जमीन को पुलिस ने कुर्क कर दिया। पुलिस ने बताया कि ऊंज थाना क्षेत्र के नवधन में 5590 वर्ग मीटर जमीन को कुर्क किया है।

CM योगी की गर्दन काटने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा, SSP ने किया चौंकाने वाला खुलासा
मुरादाबाद: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गर्दन काटने की धमकी देना आरोपी युवक को बहुत महंगा पड़ गया है। पुलिस ने आरोपी युवक को धर दबोचा है जिससे पूछताछ चल रही है।

6 घंटे में तैयार होता है यूपी की इस जेल का नंबर-1 खाना! FSSAI ने दी 5 स्टार रेटिंग
फर्रुखाबाद: अक्सर पुलिस लाइन के मेस में खराब खाने की खबरें लगातार सामने आ रही थी। इसी बीच फर्रुखाबाद जेल से मेस के खाने को लेकर एक बहुत अच्छी खबर सामने आई है। जहां जिले की कारागार के खाने को 5 स्टार रेटिंग मिली है। बता दें कि यूपी में 5 स्टार रेटिंग प्राप्त करने वाली यह पहली जेल बनी है।

योगी सरकार का सख्त, ड्रग सिंडिकेट को खत्म करने के लिए नेपाल सीमा पर बढ़ाएगी चौकसी
लखनऊ: मादक पदार्थो के सौदागरों के सिंडीकेट को नेस्तानाबूद करने के अभियान के तहत उत्तर प्रदेश सरकार ने नेपाल सीमा से सटे जिलों में और अधिक चौकसी बरतने के निर्देश दिये हैं।

महिला सिपाही को लगा इंस्टाग्राम का चस्का! ऑन ड्यूटी ही डायलॉग पर रील बनाती आईं नजर(देखें VIDEO)
अमरोहा: यूपी में महिला पुलिस कर्मियों ने ऑन ड्यूटी फिल्मी गानों पर रील्स बनाने का जुनून खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला अमरोहा से आया है। यहां नगर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ने ऑन ड्यूटी फिल्मी गानों पर रील्स बनाई और वायरल कर दिया

9 दिन की बच्ची का हो रहा था नामकरण संस्कार, फिर अचानक खुशियां बदली मातम में...
बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक सनसनीखेज मामला आया है। जहां 9 दिन पहले पैदा हुई बच्ची के नामकरण संस्कार के दौरान घर की टिन शेड गिर गई, जिसमें 9 दिन की बच्ची की दबकर मौत हो गई।

यूपीः OHE पोल पर चढ़कर एक युवक ने किया हंगामा, लाइन में दौड़ रहा था 25 हजार केवी का करंट
कानपुरः यूपी के कानपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बर्राजपुर रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक ओएचई के पोल पर चढ़ गया।

धर्म से बड़ी आस्था! मुस्लिम परिवार ने धूमधाम से घर में स्थापित की गणेश जी की प्रतिमा
अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक आनोखा मामला सामने आया है। जहां पर एक मुस्लिम परिवार ने गणेश चतुर्थी के दिन धूमधाम से अपने घर में भगवान गणेश जी की प्रतिमा को विराजमान किया है।

लाखों का माल लेकर प्रेमी संग भागी दुल्हन! तीन महीने पहले हुई थी शादी, CCTV में हुई कैद
संभलः उत्तर प्रदेश के संभल जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शादी के तीन महीने बाद ही एक दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। बताया जा रहा है कि दुल्हन ने अपने पति को दूध में नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static