रेयान इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा 11वीं मंजिल से गिरी, हुआ दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 08:31 PM (IST)

नोएडा: सेक्टर 76 सिलिकॉन सिटी में 15वें फ्लोर पर रहने वाली रेयान इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा की संदिग्ध अवस्था में गिरकर मौत हो गई। घटना मंगलवार देर रात की है। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे ही थे, कि डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की तरफ से ज्ञापन मिलने पर कोतवाली सेक्टर 49 पुलिस को जानकारी हुई। पुलिस की मानें तो घटनाक्रम की पुलिस जांच कर रही है।

 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जाँच में जुट गई है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये लड़की छत से गिरी कैसे। वहीं पुलिस ने बताया है कि मृतक छात्रा परिवार के साथ ही रहती थी, और वह रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 11वीं की छात्रा थी।

PunjabKesari

नोएडा के एसपी सिटी अशोक कुमार ने बताया कि छात्रा के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया था। हालांकि बाद में पुलिस के समझाने के बाद वे तैयार हो गए। वहीं आशंका जताई जा रही है कि हो सकता है किशोरी ने खुदकशी की हो या फिर बालकनी में टहलने के दौरान दुर्घटनावश गिर गई हो। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। किशोरी की मौत से परिजनों में मातम का माहौल छाया हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static