BJP MLA संगीत सोम के करीबी सचिन खटीक से मारपीट, तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 06:23 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के सरधना सीट से बीजेपी विधायक संगीत सोम के करीबी सचिन खटीक और अरशद अब्बासी के बीच मारपीट के बाद से इलाके में सांप्रदायिक तनाव की स्थित बढ़ गई है।  वहीं जिला प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से इलाके में भारी पुलिस बल लगा दिया है। सूत्रों की माने तो किसी बात को लेकर दो पक्षों में मामलूली कहा सुनी हुई थी। वहीं एक पक्ष ने इसे लेकर स्थानीय थाने में मारपीट एवं लूट की शिकायत दर्ज कराई थी। परंतु पुलिस ने आरोपीयों पर कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे नाराज लोगों ने मारपीट और तोडफ़ोड़ की। जिसमें कई लोग घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भर्ती कराया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक बीती रात मेरठ नगर देहात के मोहल्ला जगमोहन नगर में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी एक पक्ष ने थाने पर तहरीर देकर मारपीट व लूटपाट का आरोप लगाया था। बताया जा रहा है कि इससे उपजे बवाल के बाद दूससे पक्ष के दर्जनों लोगों ने तहसील रोड पर स्थित कई दुकानों में तोडफ़ोड़ कर बवाल किया। जिसमें कई लोग घायल भी हुए हैं।
PunjabKesari
हालांकि पुलिस की सक्रियता के चलते नगर में सांप्रदायिकता की आग लगने से बच गई। सीओ आरपी शाही के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static