कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा- आहुति व्यर्थ नहीं जाएगी

10/21/2019 11:28:13 AM

लखनऊ/ नई दिल्लीः दिनदहाड़े हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी की बेरहमी से हत्या पर भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने क ट्वीट कर लिखा कि ''श्री कमलेश जी तिवारी की नृशंस हत्या देश धर्म हिन्दुत्व के लिए बड़ा आघात है राष्ट्र, धर्म के निर्वहन की राह पर चलने वालों लोगों में से एक इनकी आहुति व्यर्थ नहीं जाएगी। इनकी चेतना सदैव हिन्दुओं में चैतन्यता लाएगी। मां भारती के लाल आपको शत शत नमन।''

बता दें कि कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनके समर्थकों ने कई इलाकों में बवाल किया। लखनऊ के KJMU के पास कमलेश तिवारी के समर्थकों ने सवारी लेकर जा रही सरकारी बस के साथ तोड़फोड़ की। वहां पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन समर्थक बेकाबू हो रहे थे। पुलिस ने उन्हें समझाने की भी कोशिश की लेकिन लोगों रोष व्यक्त करने से पीछे नहीं हटे।

गौरतलब है कि कमलेश तिवारी की शुक्रवार को नाका हिंडोला स्थित खुर्शेदबाग इलाके में उनके घर के अंदर गला रेतकर और गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के सिलसिले में बिजनौर निवासी मुफ्ती नईम काजमी और मौलाना अनवारुल हक के साथ-साथ गुजरात स्थित सूरत के रहने वाले फैजान, मोहसिन शेख और राशिद अहमद को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है।
 


Tamanna Bhardwaj

Related News