Saharanpur News: सहारनपुर में इंटरनेट सेवा बंद, दो समुदायों में टकराव होने की आशंका

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 05:21 PM (IST)

Saharanpur News: लंबे समय से चल रहे विवादों की वजह से सहारनपुर में फिर से दो समुदायों में तनातनी देखने को मिला है।  गुर्जर समाज ने आज जिले में धारा 144 और प्रशासन की अनुमति के बिना सम्राट मिहिर भोज को लेकर गुर्जर गौरव यात्रा निकाली। वहीं, पुलिस-प्रशासन बेबस नजर आई तो राजपूत समाज ने यात्रा का विरोध कर दिया है।

आपको बता दें कि सहारनपुर में सम्राट मिहिर भोज को लेकर गुर्जर और राजपूत समाज में लंबे समय से विवाद चल रहा है। वहीं गुर्जर गौरव यात्रा निकालने के लिए जिला प्रशासन अनुमति नहीं दिया था, इसके बावजूद भी गुर्जर प्रतिहार सम्राट मिहिर भोज गौरव यात्रा फंदपुरी से निकाली गई। गुर्जर समाज के सैकड़ों लोग सुबह नकड क्षेत्र के गांव फंदपुरी में एकत्र हुए। वहां से उन्होंने पैदल गौरव यात्रा शुरू की। प्रशासन ने यात्रा पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा हुआ था। 

इसके बावजूद लोगों ने यात्रा शुरू की। यात्रा रोकने के लिए पुलिस प्रशासन ने नकुड क्षेत्र में बैरिकेडिंग वगैरह लगाकर सुरक्षा व्यवस्था के प्रबंध किए, लेकिन गुर्जर समाज के लोगों ने प्रतिबंध के बावजूद यात्रा निकाली गई। वहीं गुर्जर व राजपूत समाज में तनातनी को देखते हुए जिले में BSNL व ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा बंद की गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static