मुरादाबाद: संदिग्ध परिस्थितियों में संत का मिला शव, हिंदू संगठन ने जताई हत्या की आशंका

10/18/2020 4:10:53 PM

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में एक संत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि संत ने भूमाफियाओं से जान का खतरा बताया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक मामला मुरादाबाद जनपद के गलशहीद थाना क्षेत्र के एक मंदिर का बताया जा रहा है। जहां पर संत रामदास का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक नगर अमित कुमार आनंद ने बताया कि शुक्रवार की रात को संत रामदास मंदिर में पहुंचे थे। उन्होंने वहां अपनी तबियत खराब बताई। इसके बाद वह चादर ओढ़ कर सो गए थे। शनिवार सुबह वह मृत पाए गए थे। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। पीएम रिपोर्ट में कोई चोट का निशान नहीं हैं। मौत की वजह भी स्पष्ट नहीं हो पाई है। विसरा सुरक्षित रखा गया है।उनके मोबाइल व पर्स के बारे में जांच की जा रही है। जांच के जो भी साक्ष निकल कर सामने आते है उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सूत्रों की माने तो संत ने कुछ दिन पहले ही एक वीडियो वायरल कर खनन माफियाओं से जान का खतरा बताया था। संत रामदास द्वारा रामगंगा को प्रदूषण मुक्त करने की मुहीम की वजह से उन्हें नगर संत की उपाधि से नवाजा गया था। फिलहाल संत की मौत की वजह साफ ना होने से हिन्दू संगठन ने नाराज़गी व्यक्त की है। 


Ramkesh

Related News