धारदार हथियार से दर्जनों बार वार, गले के साथ सीने-पेट पर भी घाव...बच्चों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आई साजिद की क्रूरता

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 11:23 AM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दिल दहला देने वाली दो बच्चों की हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस वारदात का मुख्य आरोपी साजिद पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो गया है, वहीं दूसरा आरोपी जावेद फरार है। दो मासूम बच्चों की हत्या से हर कोई सदमे में है। बीते दिन मृतकों का पोस्टमार्टम करने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया। वहीं बच्चों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें साजिद की हैवानियत देखने को मिली है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि आयुष और आहान के शरीर पर धारदार हथियार से दर्जनों बार वार किए गए थे। आरोपियों ने जघन्य तरीके से वारदात को अंजाम दिया था। सूत्रों के अनुसार, दोनों बच्चों (आयुष और आहान) का पोस्टमार्टम 3 डॉक्टरों के पैनल के द्वारा कराया गया। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई। पोस्टमार्टम में बड़े बच्चे आयुष (13) के शरीर पर 9 घाव मिले। आयुष के गले के साथ-साथ हाथ, सीने और पेट पर भी घाव थे। वहीं, छोटे बच्चे आहान उर्फ हनी (6) के शरीर पर 11 घाव मिले। दोनों बच्चों की मौत की वजह उनकी गर्दन पर धारदार हथियार से आए गहरे घाव से हुई है। वहीं, कल (20 मार्च) हत्यारोपी साजिद का भी पोस्टमार्टम किया गया। गोली लगने से उसकी मौत की पुष्टि हुई है।

साजिद इस वारदात का मुख्य आरोपी था, अब पुलिस को दूसरे आरोपी जावेद की तलाश है। जावेद की खोजबीन में पुलिस ने बीती रात कई जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान जावेद के पिता और चाचा से पूछताछ की गई। साथ ही जावेद के करीबी दोस्तों के घर पर भी छापे मारे गए। फिलहाल, बदायूं पुलिस ने जावेद पर 25000 रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। अधिकारियों का यही कहना है कि जावेद के पकड़े जाने के बाद ही असलियत सामने आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static