साक्षी महाराज ने जेल में बंद रेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर से की मुलाकात, जाना हालचाल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2019 - 05:21 PM (IST)

सीतापुर: उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज बुधवार को गैंगरेप मामले में सीतापुर जेल में बंद भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विधायक का हालचाल जाना। साक्षी महाराज ने कहा कि हमारे यशस्वी लोकप्रिय विधायक कुलदीप सेंगर काफी समय से जेल में हैं। चुनाव के बाद मैंने उनका धन्यवाद करना उचित समझा।
PunjabKesari
गठबंधन के अलग होने पर व्यक्त की प्रतिक्रया
सपा-बसपा गठबंधन के अलग होने पर भी साक्षी महाराज ने प्रतिक्रया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा एक साथ लड़े या अलग-अलग लड़े, बीजेपी की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ता। साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत पर कहा कि यह जनता का चुनाव था और उन्होंने बड़ी शालीनता से ये चुनाव लड़ा।

क्या है मामला ?
उन्नाव के माखी इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने बांगरमऊ के बाहुबली विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। पीड़िता के मुताबिक जून 2017 में नौकरी के नाम पर ग्राम प्रधान की पत्नी उसे विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के आवास पर ले गई थीं, जहां विधायक ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि न्याय के लिए वह उन्नाव पुलिस के हर अधिकारी के पास गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता के मुताबिक आरोपी विधायक उस पर पुलिस में शिकायत नहीं करने का दबाव बनाता रहा।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि 3 अप्रैल को दबाव बनाने के लिए उसके पिता से विधायक के भाई अतुल और मनोज ने मारपीट की। विरोध करने पर पीड़िता के मृत पिता के खिलाफ एक फर्जी मुकदमा लिख दिया गया। आहत होकर पीड़िता ने सीेएम आवास के बाहर आत्महत्या का प्रयास किया, जिसके बाद ये मामला सुर्खियों में आया। 12 अप्रैल, 2018 को सीबीआई ने इस मामले की एफआईआर दर्ज कर विवेचना शुरु की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static