अमरोहा: जल्दी बाल काटने को लेकर हुआ विवाद, सैलून संचालक ने युवक के सीने में घोपीं कैंची, मौत

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 12:52 PM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में सैलून संचालक ने हेयर कटिंग कराने आए युवक की कैंची से गोद कर दर्दनाक हत्या कर दी। बाल कटाने को लेकर दोनों में विवाद इतना बढ़ गया कि सैलून संचालक ने बाल कटाने आए युवक के सीने में कैंची घोंप दी और मौके से फरार हो गया। वहीं, अस्पताल ले जाते समय युवक की रास्ते में ही मौत हो गई पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कस्बे में पुलिस बल तैनात कर कार्यवाही की जा रही है। 

बता दें कि पूरा मामला अमरोहा के थाना सैद नगली कस्बे इलाके का है बाल कटाने वालों की सैलून की दुकान पर भीड़ लगी थी तभी जल्दी बाल काटने को लेकर सेलून संचालक महबूब और ग्राहक के बीच तीखी नोकझोंक हो गई सैलून संचालक महबूब ने हेयर कटिंग कराने आया रोहिद कुरैशी के बीच जल्दी बाल काटने को लेकर विवाद हो गया संचालक ने किशोर रोहिद के सीने में कैची घोप दी। संचालक ने हालत नाजुक देख दुकान बंद करके मोके से फरार हो गया। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतक के परिजनों का आरोप है कि सैलून संचालक महबूब और उसके साथ उसके दुकान पर काम करने वाले लड़को ने हत्या की ह। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी करने में लगी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static