मिड डे मील में बच्चों को परोसा नमक-रोटी, DM बोले-काबुल में सब घोड़े ही नहीं कुछ गधे भी हैं

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 12:06 PM (IST)

मिर्जापुर: जमालपुर के प्राथमिक विद्यालय सीयूर में छात्रों को मिड डे मील में नमक रोटी खिलाये जाने को लेकर मामला तूल पकडऩे के बाद आज डीएम पूरी टीम के साथ गांव के प्राथमिक विद्यालय पहुंचे। गांव में डीएम अनुराग पटेल, सीडीओ प्रियंका निरंजन और एडीएम यूपी सिंह और एसडीएम चुनार पहुंच कर घण्टों जांच पड़ताल किया। अधिकारियों ने स्थानीय ग्रामीणों और बच्चों से पूरे मामले को लेकर पूछताछ किया। जाँच के बाद अधिकारी गाँव से निकल गये। 
PunjabKesari
जाँच के बाद डीएम ने लापरवाही स्वीकार करते हुए कहा कि कल स्कूल के प्रभारी प्रिंसिपल मुरारी और न्याय पंचायत के एबीआरसी अरविंद त्रिपाठी को निलंबित किया गया था। आज जांच में एबीएसए और डीसी एमडीएम की लापरवाही दिखाई दिया है। उनको भी निलंबित करने के लिए शासन को लिखुंगा। इसके अलावा बीएसए की भी लापरवाही दिखी है। उन पर भी कारवाई के लिए भेजुंगा। 
PunjabKesari
डीएम अनुराग पटेल का कहना था कि यहां पर दो दिन एमडीएम में अनिमितता सामने आई है। एक दिन खिचड़ी के नाम पर नमक चावल दिया गया था। दूसरे दिन नमक और रोटी दिया गया था। हम पूरी तरह से सुधार में लगे हुए हैं। साथ ही डीएम ने कहा कि काबुल में सब घोड़े ही नहीं कुछ गधे भी होते हैं। कुछ इस तरह के लोग यहां भी हैं। उनके विरोद्ध हम कठोर कार्रवाई करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static