इस पिता को सलाम: शादी टूटने पर बेटी को रोने नहीं दिया...बैंड-बाजे के साथ बेटी को वापस घर ले आए पिता

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 11:37 AM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर के एक पिता ने ससुराल में प्रताड़ित की जा रही बेटी को जिस तरह घर वापस ले आए उसने एक मिशाल पेश कर दी। पति से तलाक के बाद बेटी के मायके वालों ने ढोल बजाकर स्वागत किया। आरोप है कि ससुराल वाले युवती को आए दिन तंग करते थे। जिससे तंग आकर युवती ने अपने पति से रिश्ता तोड़ दिया। इस बात की जानकारी जैसे ही उसके मायके वालों को लगी, वे तुरंत ढोल-नगाड़े लेकर बेटी के ससुराल पहुंच गए। ये मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, महिला का नाम उर्वी है, जिसकी उम्र 36 साल है। वह एक इंजीनियर है। उर्वी अभी पालम एयरपोर्ट दिल्ली में काम करती है। उर्वी की शादी आठ साल पहले विमान नगर के रहने वाले गोपाल प्रसाद के बेटे आशीष रंजन से हुई थी। आशीष एक कंप्यूटर इंजीनियर है। परिवार वालों के मुताबिक, दोनों दिल्ली में ही नौकरी करते थे। शादी के बाद दोनों एक साथ दिल्ली में रहने लगे। बताया जा रहा है कि उर्वी और आशीष के शादी के कुछ दिनों बाद तक सब ठीक चला और दोनों की एक बेटी भी हुई। बेटी होने के कुछ समय बाद उर्वी को उसके ससुराल वालों और पति ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इससे तंग आकर उर्वी ने अपने पति को तलाक दे दिया। यह बात जब उसके मायके वालों को पता लगी तो वे सभी उर्वी को ठीक जिस तरह ससुराल भेजा था, वैसे ही वापस ले आए।

मायके वालों ने घर के दरवाजे पर चुन्नी बांधी और ढोल बजाते हुए सभी मायके लौट आए। उर्वी के पिता ने कहा कि जिस बेटी को बहू बनाकर उन्होंने ससुराल भेजा था, अब उसे फिर बेटी बनाकर घर वापस ले आए हैं। पिता के मुताबिक, वह अपनी बेटी और नातिन की जिम्मेदारी खुद उठाएंगे। उर्वी के पिता बीएसएनएल से रिटायर हैं, जो कि निराला नगर में दीप सिनेमा के सामने रहते हैं। उर्वी अपने पिता की इकलौती बेटी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static