बिजली विभाग के खिलाफ समाजवादी पार्टी का धरना-प्रदर्शन

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 02:00 PM (IST)

मथुरा:पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप चौधरी ने प्रदेश की योगी सरकार में हुए बिजली कर्मचारी भविष्य निधि पीएफ घोटाले को, लेकर यूपी सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को बर्खास्त किये जाने की मांग की है। साथ ही कहा कि रिलेशन दीवान हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड डीएचएफएल से उनके पुराने तालुकात है  इस लिए जांच निष्पक्ष हो उनको बर्खास्त किया जाए यही सपा की मांग है ।

इस प्रकरण को लेकर मथुरा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आज से क्रमिक अनशन पर गांधी की प्रतिमा के नीचे बैठे हुए है उनका कहना है कि गांधी के देश मे गोडसे को मानने वाले भ्रस्टाचार में लिप्त है सरकार खामोशी साधे हुए है। क्योंकि प्रदेश सरकार के मंत्री से जुड़ा हुआ मामला है ऊर्जा मंत्री की देख रेख में यह घोटाला हुआ है इस लिए ऊर्जामंत्री ओर इनकी सरकार अपने बचाव की मुद्रा में आकर अखिलेश यादव जी पर अनर्गल आरोप लगा रहे है ।

अगर ऊर्जा मंत्री पद पर आसीन रहते है तो जांच निश्चित प्रभावित होगी अगर हमारी मांग नही मानी गई, तो मथुरा के सपा कार्यकर्ता सड़को पर उतर कर प्रदर्शन करेंगे साथ ही ऊर्जा मंत्री के घर का घेराव करेंगे सपा के मुखिया अखिलेश यादव के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ता सड़को पर उतर कर सरकार और उनके मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static