संजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- अलीगढ़ में नकली शराब से हुई मौतें योगी सरकार द्वारा प्रायोजित हत्‍या

punjabkesari.in Saturday, May 29, 2021 - 07:36 PM (IST)

लखनऊः आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी राज्‍यसभा सांसद ने योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। संजय सिंह ने वैक्‍सीनेशन अभियान को लेकर केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि जब कोरोना की दूसरी लहर के कारण प्रदेश के लोग ऑक्‍सीजन और बेड के लिए तरस रहे थे, तब योगी सरकार ऑक्‍सीजन सिलेंडर घोटाला करने में लगी थी। पहली लहर में ऑक्‍सीमीटर और पीपीई किट खरीद में घोटाला कर चुकी योगी सरकार ने दूसरी लहर में ऑक्‍सीजन सिलेंडर घोटाला करने का काम किया। 

संजय सिंह ने कहा कि आपदा को अवसर में कैसे बदलना है, यह योगी सरकार और उनके अधिकारी जानते हैं। मिर्ज़ापुर के सीएमओ जो ऑक्‍सीजन सिलिंडर12500रु में ख़रीदते हैंं, वही सिलिंडर भदोही के सीएमओ 54000रु में ख़रीदते हैं। वो भी ऑक्सीजन की जगह नाइट्रोजन सिलिंडर होते हैं, जिससे बड़ा हादसा हो सकता था। इस तरह से योगी राज में यूपी में जनता की जान से खिलवाड़ हो रहा है। 95 देशों को साढ़े 6 करोड़ वैक्‍सीन भेज दी जाती है। वह टीका जो आपके अपनों की जान बचा सकता था, उसे विदेशों को भेजकर प्रधानमंत्री जी ने देश की जनता की जान से खिलवाड़ करने का काम किया। वरना कुछ महीनों बाद अगर जनता के आशीर्वाद से आम आदमी पार्टी की प्रदेश में सरकार बनी तो हम योगी सरकार के इन घोटालेबाज अधिकारियों को जेल भेजने का काम करेंगे।

आप सांसद ने अलीगढ़ में नकली शराब के कारण हुई दर्जनों मौतों को सरकार द्वारा प्रायोजित हत्‍या का मामला बताते हुए इसकी उच्‍च स्‍तरीय जांच की मांग उठाई। अलीगढ़ में नकली शराब से हुई मौतों को योगी सरकार द्वारा प्रायोजित हत्‍या बताया। उन्होंने कहा कि ये मौतें सरकारी देसी शराब के ठेके से शराब खरीदकर पीने से हुईं। यूपी में हर 15 दिन पर ऐसी खबरें आती हैं। सरकार इन मौतों को रोकने में नाकाम है। खुद सरकारी ठेकों पर नकली शराब का धंधा बेरोकटोक जारी है। ऐसे में पूरे मामले की उच्‍चस्‍तरीय जांच होनी चाहिए। दोषियों का शीघ्र पर्दाफाश करके उन्‍हें जेल भेजा जाना चाहिए।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static