यूपी निकाय चुनाव की तैयारी में जुटी AAP, संजय सिंह ने कहा- उत्तर प्रदेश में शहरों की हालत बद से बदतर

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 08:27 PM (IST)

बस्ती: जिले में आम आदमी पार्टी के प्रांतीय कार्यकर्ता सम्मेलन में आप सांसद संजय सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। आम आदमी पार्टी की नजर इस सम्मेलन से आगामी नगर निकाय चुनाव पर है। आम आदमी पार्टी बडे स्तर पर निकाय चुनाव लडने की तैयारी कर रही है।

आप सांसद संजय सिंह ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में शहरों की हालत बद से बदतर हो चुकी है। नगर पालिकाएं भ्रष्टाचार का केन्द्र बन गई हैं। सफाई और सफाईकर्मियों के नाम पर, निर्माण के नाम पर हजारों करोड़ का घोटाला नगर विकास विभाग में हुआ है। आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी इन मुद्दों को लेकर सड़क पर संघर्ष करेगी। मजबूत संगठन का निर्माण करेगी। संजय सिंह ने कहा कि अच्छे प्रत्याशियों का चयन कर हम लोग मजबूती से निकाय का चुनाव लड़ेंगे। मंहगाई और बेरोजगारी देश और प्रदेश की बड़ी समस्या है। 11 अक्टूबर को लोक नायक जय प्रकाश नारायण की जयंती पर सरयू से लेकर संगम तक की पदयात्रा शुरू की जाएगी।

वहीं संजय सिंह ने कहा कि विधानसभा में मंत्री जी ने कहा कि किसानों को मुफ्त बिजली नहीं मिलेगी, जो उन्होंने अपने घोषणा पत्र में वादा किया था उस से पीछे हट गए।  फिर से एक बार साबित हुआ है की भारतीय जनता पार्टी दरअसल भारतीय झुट्ठा पार्टी है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static