बिकरू व हाथरस केस का जिक्र कर बोले संजय सिंह- 4 साल में ऐसे-ऐसे कांड देखे जो 73 साल में नहीं हुए

punjabkesari.in Saturday, Mar 20, 2021 - 10:24 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में सभी दल अपनी पृष्ठभूमि मजबूत करने में लगे हुए हैं। ऐसे में कृषि बिल के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों को सभी साधने की जुगत लगा हैं। इसी क्रम में मेरठ में आम आदमी पार्टी की किसान पंचायत में पहुंचे राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अलग-अलग राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी पंचायतें कर रही हैं, लेकिन इन पंचायतों को लेकर कोई प्रतियोगिता नहीं है।

उन्होंने कहा कि रैली, सभा, पंचायतों को लेकर किसी से कम्पटीशन नहीं है, सिंह ने कहा कि किसानों को लेकर सब लोग एक साथ हैं। उन्होंने कहा कि कृषि क़ानून को वापस कराने के लिए जितनी क्षमता हैं लगाएंगे।

संजय सिंह ने कहा कि चार साल यूपी बेहाल, मंत्री-अधिकारी मालामाल, जनता हो गई कंगाल, योगी आदित्यनाथ सरकार की चार साल की हक़ीकत यही है।सिंह ने कहा कि इस सरकार में पिछले चार साल में यूपी की जनता ने नीचे से लेकर ऊपर तक भ्रष्टचार का सामना किया है। राज्यसभा सांसद ने कहा कि यूपी ने चार साल के अंदर ऐसे-ऐसे कांड देखे जो तिहत्तर साल में नहीं हुए. बिकरू कांड, हाथरस कांड का ज़िक्र करते हुए कहा कि अपराध के मामले में यूपी नम्बर वन बन गया है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static