Sanjeev Jeeva Murder: संजीव की पत्नी पायल माहेश्वरी ने कुछ दिन पहले ही जताई थी हत्या की आशंका, मांगी थी सुरक्षा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 05:29 PM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी में पश्चिमी UP के कुख्यात गैंगस्टर की कोर्ट के बाहर सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं, इसी दौरान एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि संजीव जीवा की पत्नी ने पहले ही अपने पति की हत्या की अंशका जताई थी। जिसके चलते जीवा की पत्नी पायल माहेश्वरी ने चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया से अपने पति संजीव जीवा की सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

PunjabKesari

संजीव जीवा की पत्नी पायल का कहना था कि पेशी के दौरान षड्यंत्र के तहत उनके पति की हत्या कराई जा सकती है। उन्होंने पति की सुरक्षा के लिए सीजेआई से उच्चाधिकारियों को निर्देशित करने का अनुरोध किया था। बता दें कि 2017 में पायल माहेश्वरी रालोद के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुकी है।

PunjabKesari

बता दें कि आज सरेआम कोर्ट के बाहर यूपी के कुख्यात गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले बदमाश वकील के ड्रेस में आए हुए थे। लखनऊ के कैसरबाग में पास्को कोर्ट के गेट फायरिंग हुई। हमले के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं, इस घटना में हुए हमले में एक बच्ची की मौत और 4 से 5 लोगों की घायल होने की खबर है। एक पकड़े गए हमलावर को पुलिस इलाज के अस्पताल ले गई है। इस घटना के बाद वकीलों में रोष देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

संजीव जीवा कृष्णानंद राय हत्याकांड में आरोपी था। वो मुन्ना बजरंगी और मुख्तार अंसारी का करीबी बताया जाता है। संजीव जीवा पर दिनदहाड़े कोर्ट कैंपस में गोली मारी गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। लखनऊ कोर्ट कैंपस को लेकर बदमाशों के इस हमले से फिर सनसनी फैल गई है। प्रयागराज हत्याकांड के करीब चार महीने बाद इस हत्याकांड से सनसनी मच गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static