सपना, राखी और अर्शी खान के ठुमके पर झूमे लोग, देर रात तक चला प्रोग्राम

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 11:16 AM (IST)

वाराणसीः हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी, बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत और बिग बॉस फेम अर्शी खान शुक्रवार रात वाराणसी में आयोजित समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री के बेटे की शादी में थी। जहां तीनों सेलिब्रिटीज ने स्टेज पर परफॉर्मेंस दी। कार्यक्रम में तीनों सेलिब्रिटीज की मौजूदगी हर किसी को शॉक्ड भी किए हुई थी। 
PunjabKesari
बता दें कि, आशापुर स्थित एक लॉन में गाजीपुर निवासी रामनगीना यादव की बेटी और सपा के पूर्व मंत्री दर्जा प्राप्त डॉ. बहादुर सिंह यादव के बेटे की शादी का आयोजन था। मंत्री का बेटा होने के कारण इस शादी समारोह में कई खास लोगों की मौजूदगी पहले से ही थी, लेकिन देर रात अचानक से सपना चौधरी, राखी सावंत और बिग बॉस फेम अर्शी खान पहुंची तो हर कोई हौरान रह गया। तीनों के परफॉर्मेंस ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।
PunjabKesari
सपना चौधरी, राखी सावंत और अर्शी खान ने अपने परफॉर्मेंस के अलावा मथुरा वृंदावन से आई कृष्ण रासलीला की स्पेशल टीम के साथ भी जमकर डांस किया। तीनों सेलिब्रिटीज ने कृष्ण-राधा के साथ फूलों की होली खेली और स्टेज पर जमकर मस्ती की। इस मौके पर राखी सावंत ने 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनने की बात कहते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से देश की सत्ता संभालने की बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static