''BJP में चल रहा आपसी मतभेद, संतोष गंगवार हमारे साथ'', बरेली से सपा प्रत्याशी का बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 12:32 PM (IST)

Bareilly News: लोकसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान होने में एक दिन बचा है, इसी बीच इस बीच बरेली से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने ऐसा बयान दिया, जिसकी चारों ओर चर्चा चल रही है।  पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन ने अपने नामांकन के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और वर्तमान सांसद संतोष गंगवार हमारे साथ हैं। 

आपको बता दें कि बरेली लोकसभा सीट पर बीजेपी ने आठ बार के सांसद संतोष गंगवार का टिकट काट दिया है. उनकी जगह छत्रपाल गंगवार को प्रत्याशी बनाया गया है, जिसके बाद से ही जिला बीजेपी में गुटबाजी की खबरें आ रही हैं। इतना नहीं गंगवार का टिकट कटने के बाद उनके समर्थक नाराज हैं। इससे पहले बरेली के मेयर ने भी ऐसा बयान दिया था, जिसके बाद काफी हंगामा मचा था और यहां पहुंचे यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को भी कार्यकर्ताओं ने घेर लिया था। 

इसके साथ ही सपा प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन ने यह भी कहा कि BJP केवल झूठे वादे करती है, जिसकी वजह से उसके नेताओं से लेकर कार्यकर्ता तक सब परेशान हैं" भाजपा की गलत नीतियों की वजह से कोई भी उनके साथ नहीं है। भाजपा के कार्यकर्ता भी पहले किसान हैं। उसके बाद भाजपा के कार्यकर्ता हैं। खाद की बढ़ती महंगाई के कारण वह भी भाजपा से नाराज हैं।" 

यह भी पढ़ें:- Loksabha Election : पहले चरण के मतदान में बढ़ सकती है भाजपा की मुश्किले, BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत

जफ्फरनगर संसदीय क्षेत्र के खेड़ा में आयोजित ‘राजपूत महापंचायत' में निर्णय लिया गया कि इस समुदाय के लोग मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे। किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और इलाके के प्रमुख राजपूत नेता ठाकुर पूरन सिंह ने मंगलवार को यह ‘महापंचायत' बुलाई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static