सपने में देखा कि मां को मारने पर मिलेगा मोक्ष...बेटे ने मां को डंडे से पीट-पीटकर दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 05:47 PM (IST)

बांदा: कहते हैं कि मां धरती पर भगवान का दूसरा रूप है, मां ना सिर्फ बच्चे को 9 महीने अपनी कोख में जगह देती है, बल्कि अपने बच्चे पर आई मुसीबतों को अपने सिर ले लेती है, लेकिन बांदा में उसी करुणामयी मां की कलयुगी बेटे ने बेरहमी से हत्या कर दी। जहां गुरुवार की देर रात एक सनकी युवक ने अपनी मां को डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके साथ ही आरोपी युवक ने कहा कि मुझे अपनी मां का तलवार से वध करना था,  लेकिन मुझे तलवार नहीं मिली इसलिए उसने डंडे से मां को मार डाला। उसने कहा कि भगवान उसके सपने में आए थे। उन्होंने एक महिला की हत्या करने को कहा था इसलिए मां को मार डाला। पुलिस ने सनकी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

PunjabKesari

पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक बहकी-बहकी बातें कहता नजर आया। आरोप बेटे ने बताया कि भगवान महादेव उसके सपने में आए थे और बोले कि मैं नागेश्वर का अवतार हूं। इस जन्म में मुझे एक महिला की हत्या करनी थी। इस पर मैंने अपनी मां को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। रामबाबू नाम के इस सनकी युवक ने यह भी बताया कि मुझे अपनी मां का तलवार से वध करना था, लेकिन मुझे तलवार नहीं मिली। आरोपी ने कहा कि अब मुझे लोग चाहे इंसान कहें या कलंकी कहें या फिर भगवान कहें। अब तो मैंने मां को मार दिया है। 
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक, नरैनी कोतवाली कस्बे के राजनगर मोहल्ले में गुरुवार की देर रात रामबाबू ने अपनी ही मां को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस को खून से लथपथ हालत में महिला घर के एक कमरे में पड़ी मिली, जबकि आरोपी बेटा खून से सने डंडे को लिए घर के अंदर ही बैठा था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। वहीं, महिला को पहले सीएचसी में भर्ती कराया यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static