एसडीओ के चालक की गोली मारकर हत्या, खून का बदला लेने के मकसद से दिया घटना को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 11:24 AM (IST)

संभल: जिले में खून का बदला खून जैसा खूनी हत्या का मामला सामने आया है जहां जमानत करा कर लौट रहे हत्यारोपी की हत्या के बाद हड़कंप मचा है। नखासा थाना के गांव कल्यानपुर का है जहां बिजली विभाग से रिलेटेड शख्स की हत्या हुई है बताया जा रहा है कि वर्ष 2017 में हत्या के मामले में नामजद की आज गोली मारकर हत्या हुई है। इस घटना के बाद पूरे यूपी में अमन शांति के बीच खून के बदले खून की वारदात से जिले में कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। वहीं पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है।  
PunjabKesari
जनपद संभल के थाना नखासा इलाके में रात के 8:00 बजे मुकदमे की पेशी के बाद बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे बिजली विभाग के एसडीओ के अनुबंधित कार के ड्राइवर की सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं इस घटना में मृतक के परिजनों ने उन परिवार के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगा है, जिनसे हत्या के मामले में कोर्ट में सुनवाई चल रही थी।
PunjabKesari
ड्राइवर विनय पर 3 साल पहले  लगा था हत्या करने का इल्जाम
बता दें कि ड्राइवर विनय पर 3 साल पहले हुई उसके गांव के अतुल त्यागी की हत्या का इल्जाम लगा था। विनय उसी मुकदमे की पैरवी कर कर वापस अपने घर आ रहा था कि बीच रास्ते में उसकी गोली मार दी। रास्ते से गुजरे लोगों ने विनय कुमार जाटव किनारे लहूलुहान पड़ा देखकर परिजनों को सूचना दी। जिला अस्पताल लेकर आए जहां पर उस को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर जिला अस्पताल में नाखसा पुलिस वह संभल कोतवाली पुलिस के साथ सीओ जितेंद्र सरगम और एसपी आला प्रशासन पहुंचे फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज किया है और जांच पड़ताल में लगी है। जल्द हत्या आरोपियों की सलाखों के पीछे भेजने की बात की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static