विद्यालय में हुई दूसरी कक्षा के बच्चे की मौत, परिजनों ने लगाया शिक्षकों पर लापरवाही का आरोप, किया हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 04:05 PM (IST)

फिरोजाबाद ( अरशद अली ): उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद के गांव किशनपुर में मंगलवार को एक दूसरी कक्षा के छात्र की मौत हो गई। बच्चे की मौत की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। इसके बाद परिवार वालों ने सहपाठियों पर मारपीट व शिक्षकों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों ने स्कूल के बाहर बच्चे के शव को रखकर न्याय की मांग की है। पीड़ित परिवार ने थाने में मामले की शिकायत की है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari

बता दें कि यह मामला जिले के थाना शिकोहाबाद के गांव किशनपुर का है। यहां पर शिवम उर्फ सोम (10) पुत्र वीरेंद्र सिंह निवासी किशनपुर थाना शिकोहाबाद गांव के प्राइमरी स्कूल में कक्षा 2 में पढ़ता था। उसकी मौत के बाद परिजनों का आरोप है कि, सोमवार को बच्चा स्कूल गया था लंच के बाद बच्चों में झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान उसके साथ मारपीट की गई। कुछ बच्चे उसकी छाती पर कूद गए जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन सुबह बच्चे को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत के लिए शिक्षकों पर लापरवाही का आरोप लगाया है।पिता का आरोप है कि स्कूल के समय झगड़ा हुआ था, लेकिन शिक्षकों ने ध्यान नही दिया जिसके कारण बच्चे की मौत हुई। परिजनों ने शव को स्कूल के बाहर रखकर हंगामा किया।

PunjabKesari

स्कूल की तरफ से कोई लापरवाही नहीं हुई- प्रधानाध्यापक
विद्यालय की प्रधानाध्यापक मंजुलता यादव का कहना है कि, सोमवार को बच्चों में खेलने के दौरान कुछ विवाद हुआ था, उसे शांत करा दिया गया, लेकिन स्कूल के बाद कुछ हुआ हो तो पता नहीं। बच्चा पहले से ही अस्वस्थ था। स्कूल की तरफ से कोई लापरवाही नहीं हुई है। बच्चों में छोटे छोटे विवाद होते रहते हैं। वहीं, इस बारे में प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा का कहना है कि, परिजनों की शिकायत आई है। शव का पीएम कराया जाएगा। पीएम की रिपोर्ट व परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच कर कार्यवाही की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static