वरिष्ठ कांग्रेस नेता रंजीत सिंह जूदेव हुए होम आइसोलेट, कनिका कपूर की पार्टी में थे शामिल

3/26/2020 5:33:48 PM

लखनऊः दुनिया भर के लिए भय का पर्याय बन चुके कोरोना वायरस का आतंक रूकने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं घोर लापरवाही करने वाली कोरोना पॉजिटिव सिंगर कनिका कपूर की गलती का खामियाजा न जाने किसे-किसे भुगतना पड़ेगा? वहीं लखनऊ की पार्टियों में शामिल होने वाले लोगों में दहशत अभी भी कायम है। ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा राजा भैया के रिश्तेदार रंजीत सिंह जूदेव भी आइसोलेशन में चले गए हैं।

आयोजित पार्टी में शामिल थे जूदेव
बता दें कि राजा रंजीत सिंह जूदेव लखनऊ के होटल ताज में आयोजित पार्टी में शामिल थे। प्रशासन ने जानकारी मिलने के बाद उनकी जांच कराई। सिंगर कनिका कपूर भी उस पार्टी में मौजूद थी। फिलहाल वह झांसी में अपने समथर के किले में आइसोलेट हैं। जूदेव को होम आइसोलेट किया गया है। इससे पहले कोरोना वायरस संक्रमण की जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

पार्टी में कई बड़े दिग्गज थे शामिल
कनिका की पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद व उनकी पत्नी नेहा आदि दिग्गज लोग शामिल थे। इनकी कोरोना वायरस संक्रमण रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी राजनेता के साथ शीर्ष अफसर भी दहशत में हैं।

कनिका के दोस्त ओजस देसाई की रिपोर्ट निगेटिव
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ उनके दोस्त ओजस देसाई की मेडिकल रिपोर्ट भी सामने आ गई है। वह कनिका के साथ होटल ताज में दो दिन रुके थे। इसके बाद गायब हो गए। ओजस देसाई ने अपनी मेडिकल रिपोर्ट के बारे में बताया कि मैंने अपना कोरोनावायरस टेस्ट मुंबई के कस्तूरबा हॉस्पिटल में कराया था जो नेगिटिव आया है। 


Ajay kumar

Related News