नोएडा के रेस्त्रां हत्या के मामले में सात लोग गिरफ्तार, दो आरोपी फरार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 01:01 PM (IST)

नोएडा: नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल में स्थित एक रेस्त्रां में पार्टी करने गए एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को सात लोगों को गिरफ्तार किया। इस घटना में संलिप्त दो लोग फरार हैं और पुलिस उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि आरोपियों ने मृतक की जमकर पिटाई की। उसके सिर में गंभीर चोट आई जिसकी वजह से उसकी मौत हुई। अपर पुलिस उपायुक्त (प्रथम जोन) रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-80 स्थित बैटरी बनाने वाली एक कंपनी जेएलएम में काम करने वाले सात लोग रविवार की रात सेक्टर 38-ए स्थित गार्डन गैलरिया मॉल के लास्ट लेमन नामक रेस्त्रां में पार्टी करने गए थे। 

रात 11 बजे के करीब पार्टी कर रहे लोगों तथा होटल के कर्मचारियों में बिल को लेकर विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि 7,400 रुपये का बिल था। पार्टी करने वाले लोग बिल दिए बिना रेस्त्रां से बाहर निकल गए। इस बात को लेकर होटल के प्रबंधक तथा पार्टी करने वाले लोगों के बीच विवाद हुआ। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों में नोकझोंक हुई तथा देखते-देखते मारपीट शुरू हो गई। अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि होटल कर्मचारियों ने पार्टी कर रहे लोगों के साथ मारपीट की। इस मारपीट में बृजेश राय (30) के सिर में गंभीर चोट आयी और उसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए प्रयाग अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने सोमवार को उसे मृत घोषित कर दिया। 
PunjabKesari
वह बिहार में छपरा जिले के हसनपुरा गांव का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। राय के साथ पार्टी में आई युवती आरती ठाकुर ने सेक्टर-39 थाने में रेस्त्रा के प्रबंधक देवेंद्र सहित कई लोगों के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने इस घटना में शामिल नोएडा सेक्टर-15 निवासी सुंदर सिंह रावत, उत्तराखंड के कुमेर सिंह बंगारी, हिमांशु कुमार, दिल्ली के छतरपुर के निवासी देवेंद्र सिंह, हिमाचल प्रदेश के मेडी ठाकुर, नोएडा के गुड्डू सिंह और ग्रेटर नोएडा के कपिल उर्फ नाहर सिंह को गिरफ्तार किया है। 

अधिकारी ने बताया कि इस घटना में शामिल दो लोग अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में होटल के मालिक की भूमिका की जांच कर रही है। इस बीच, मृतक बृजेश की पत्नी पूजा राय ने आरोप लगाया है कि पुलिस और उनके पति के साथ पार्टी करने गए लोगों ने इस मामले को उनसे काफी देर तक छुपाया। उन्होंने मुख्यमंत्री और कई नेताओं तथा वरिष्ठ अधिकारियों को ट्वीट कर इस मामले में आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाने की मांग की है। वह सेक्टर-132 स्थित डीपीएस स्कूल में अध्यापिका हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static