Shahjahanpur News: शादी समारोह में 8 वर्ष के बालक के साथ कुकर्म का वीडियो वायरल, गांव के ही 3 लोगों पर FIR दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 07:42 PM (IST)

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के रोजा थाना क्षेत्र में विवाह समारोह में शामिल होने आए 8 वर्ष के बालक के साथ युवकों ने कुकर्म करते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित और आरोपी पक्ष पीलीभीत जिले के एक ही गांव के रहने वाले है। पीड़ित पक्ष ने कानूनी कार्यवाही करने से इंकार कर दिया तब पुलिस ने संज्ञान लेकर तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने बताया कि पिछले दो दिनों से कुकर्म की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो के आधार पर शाहजहांपुर और पीलीभीत जिले की पुलिस जानकारी में जुटी थी। तफ्तीश के दौरान पता चला कि पीड़ित पक्ष जनपद पीलीभीत के थाना बीसलपुर क्षेत्र का है, जबकि घटना शाहजहाँपुर में 07 मई की निकली।
PunjabKesari
संजय ने बताया कि पीलीभीत से कुछ लोग शाहजहाँपुर के थाना रोज़ा क्षेत्र में विवाह समारोह में शामिल होने आये थे। बालक के साथ वहीं कुकर्म की घटना को अंजाम देकर वीडियो बनाया गया तथा वायरल किया गया। पुलिस ने जब पीड़ित पक्ष से बात की तो वह कोई भी कानूनी कार्यवाही करने को राजी नहीं हुए। पुलिस का है मानना कि पीड़ित व आरोपी पक्ष एक ही गॉव के है इसलिये आपसी समझौते या किसी अन्य कारण के चलते पीड़ित पक्ष कार्यवाही न करने की बात कह रहा है। घटना की गंभीरता को देखते हुए शाहजहाँपुर के थाना रोज़ा के एस.एस.आई जूगुल किशोर पाल ने स्वत: संज्ञान लेकर जनपद पीलीभीत के थाना बीसलपुर क्षेत्र के आरोपी शनि, निहाल व सुमित के खिलाफ 377, 67, 9M, 10 के तहत मुकदमा मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static