Shaista Parveen News: आज चकिया आएंगी शाइस्ता! अतीक और अशरफ की कब्र पर फूल चढ़ाने जैनब भी आ सकती है साथ

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 12:04 PM (IST)

Shaista Parveen News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में बहुचर्चित मामले उमेशपाल हत्याकांड (umeshpal murder case) में फरार चल रही माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) और अशरफ की पत्नी जैनब के आज यानी गुरुवार को चकिया आ सकती है। दरअसल, आज के दिन अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या को 40 दिन हो गए है। इस्लाम धर्म की रिवायत के अनुसार, मृत्यु के दिन पूरे होने पर परिवार के सदस्य और करीबी मृतक की कब्र पर फूल चढ़ाते हैं और फातिहा पढ़ते हैं। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि, शायद शाइस्ता अतीक की कब्र पर फूल चढ़ाने आ सकती है! 

PunjabKesari

बता दें कि, इस्लाम धर्म में अगर किसी की मौत हो जाती है तो रिवायत के मुताबिक, चालीसवे के दिन परिवार के सदस्य व अन्य करीबी मृतक की कब्र पर फूल चढ़ाते हैं और फातिहा पढ़ते हैं। मरहूम यानी मृतक के घर पर धार्मिक पाठ का आयोजन होता है। गरीबों व मिस्कीनों को खाना खिलाया जाता है। भंडारा किया जाता है साथ ही दान भी किया जाता है। अब देखना यह होगा कि, क्या आज चालीसवे के दिन अतीक और अशरफ की कब्र पर कोई फूल चढ़ाने जाएगा या नहीं।

यह भी पढ़ेंः UP News: चुनावी मेहनत के बाद भी 29 जिलों को नहीं मिला सरकार में प्रतिनिधित्व का मौका, न हीं मिली संगठन में जगह

PunjabKesari

दोनों के आने की आशंका के बीच अलर्ट है पुलिस
अतीक और अशरफ के परिवार के ज्यादातर सदस्य या तो जेल में है या फिर गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहे हैं। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि, शाइस्ता और अशरफ की पत्नी जैनब चकिया आ सकती है। शाइस्ता और जैनब के चकिया आने की आशंका के बीच पुलिस और एसटीएफ अलर्ट है। जानकारी के मुताबिक पुलिस सादे कपड़ों में चप्पे-चप्पे पर तैनात है। दोनों के जहां आने के दावों के बीच प्रयागराज पुलिस ने एक ओर जहां सुरक्षा पुख्ता कर दी है तो वहीं महिला पुलिसकर्मियों को बड़ी संख्या में तैनात किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static