खाकी हुई शर्मसार: SHO ने हमराहियों के साथ मिलकर सिपाही को बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल

6/14/2020 4:06:15 PM

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से खाकी को शर्मसार कर देना वाला मामला सामने आया है। यहां बुलंदशहर में हुई एक लूट की सूचना पर खानपुर पहुंचे नरसैना के एसएचओ ने हमराही पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर एक सिपाही की पिटाई कर लहूलुहान कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने एसएचओ नरसैना को लाइन हाजिर कर दिया। पीड़ित सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित सिपाही के हाथ में आधा दर्जन से अधिक टांके लगाए गए हैं। वहीं सिपाही के पिटाई का वायरल वीडियो कल का बताया जा रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि वायरल वीडियो में नरसैना के एसएचओ संदीप तोमर और उनके हमराही पुलिसकर्मी सिपाही अमित चौहान के साथ मारपीट करते साफ नजर आ रहे हैं। एसएचओ ने शनिवार को खानपुर थाने में तैनात सिपाही अमित चौहान पर अभद्रता करने का आरोप लगा इतना पीटा कि सिपाही अमित चौहान के हाथ में आधा दर्जन से अधिक टांके आये है। शरीर पर भी मारपीट के निशान कायम है।
PunjabKesari
दरअसल शनिवार खानपुर थाना क्षेत्र में 1 ज्वेलर्स से लूट की वारदात हुई थी। जिसके बाद पड़ोसी थाना नरसैना के SHO भी घटना स्थल पर पहुंचे थे। बताया जाता है कि SHO नरसैना ने खानपुर SHO पर लूट को लेकर कोई  टिप्पणी कर दी। जिसका सिपाही अमित चौहान ने विरोध किया तो सिपाही के साथ SHO नरसैना ने मारपीट कर डाली। जिसका वीडियो वायरल हुआ तो एसएसपी ने नरसैना थाने के  SHO संदीप तोमर को लाइन हाजिर कर मामले की जांच सीओ सिकंदराबाद को सौंप दी है। वहीं 3 दिन में जांच आख्या आने के बाद आरोपी एसएचओ पर और भी सख्त कार्रवाई हो सकती है।


Edited By

Umakant yadav

Related News