इंसानियत शर्मसार! पुलिस ने बॉडी किट में भरकर परिजनों को दे दिया शव, कंधे पर लेकर भटकता रहा नाना

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 11:51 AM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से एक मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर पोस्टमार्टम हाउस पर एक बुजुर्ग नाना अपनी नातिन का शव कंधों पर उठाकर इधर-उधर भटकता रहा। दरअसल, जिले के कंदवा क्षेत्र के गांव अरंगी में सात साल की आरती की सर्पदंश (Snakebite) से मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को बॉडी किट में भरकर परिजनों को दे दिया और पोस्टमार्टम के लिए कहा। परिजन ऑटो से शव लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे, लेकिन वहां पुलिस मौजूद नहीं थी। जिस वजह से बेबस बजुर्ग नाना अपनी नातिन का शव कंधे पर लेकर इधर-उधर भटकते रहे। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः '45 दिनों से सोया तक नहीं हूं, मैं बहुत स्ट्रेस में हूं...' टारगेट नहीं हुआ पूरा तो एरिया मैनेजर ने दे दी जान

'पुलिस ने शव को बॉडी किट में डालकर ऑटो पर रखवा दिया'
बताया जा रहा है कि कंदवा थाना क्षेत्र के अरंगी में गांव की 7 साल की बच्ची को शनिवार की देर रात जहरीले सांप ने डस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। बच्ची के बुजुर्ग नाना चौधरी बिंद ने बताया कि मौके पर दो कांस्टेबल मौके पर पहुंचे और शव को लेकर कब्जे में लेकर बॉडी किट में भी डालकर ऑटो में रखवा दिया। उनसे कहा कि पोस्टमार्टम हाउस ले जाने को कहा और खुद वहां से चलते बने। परिजन ऑटो से शव लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे तो वहां पुलिस कर्मी नहीं थे। बुजुर्ग अपनी नातिन के शव को कंधे पर लेकर घूमता रहा। नाना ने बताया कि नातिन की मौत के बाद एक महिला और एक बार पुरुष आरक्षी आए थे। उन्होंने शव को बॉडी किट में डालकर ऑटो पर रखवा दिया। काफी देर बाद पुलिसकर्मी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static