Shamli News: गठवाला खाप चौधरी राजेंद्र मलिक के बिगड़े बोल, कहा- ‘अगर बिजली विभाग का कोई कर्मचारी आए तो पीटकर बना लो बंधक’

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 03:09 PM (IST)

Shamli News, (पंकज मलिक): उत्तर प्रदेश के जनपद शमली में भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के संरक्षक व गठवाला खाप चौधरी बाबा राजेंद्र मलिक के बिगड़े बोल सामने आए हैं। जहां पर उन्होंने कहा कि अगर बिजली का कोई भी कर्मचारी किसी के भी मकान पर चढ़कर कोई कार्यवाही करता है तो उसको पकड़ कर पहले तो पीटो और फिर उसके बाद उसे बंधक बना लो।
PunjabKesari
दरअसल, पूरा मामला जनपद शामली का है। जहां पर किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक संगठन के लोग बृहस्पतिवार को अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के संरक्षक व गठवाला खाप चौधरी बाबा राजेंद्र मलिक ने बिगड़े बोल बोलते हुए कहा कि हमने किसानों को कह दिया है कि अगर बिजली विभाग का कोई भी कर्मचारी उनके मकान पर चढ़कर कोई भी कार्यवाही करता है तो पहले तो उसे पड़कर पीट लो और उसके बाद उसे बंधक बना लो।
PunjabKesari
बाबा राजेंद्र मलिक ने दी चेतावनी
संगठन के संरक्षक ने बिजली विभाग के अधिकारियों पर आप भी लगाए और कहा कि बिजली विभाग के अधिकारी किसानों के घरों का बिजली का बिल डेढ़-डेढ़ लाख रुपए महीना भेज रहे हैं इसके सबूत भी उनके पास हैं और जब किसान बिजली घर पर आता है तो उसे बिजली का बिल कम करने की बात कह कर उससे अवैध उगाई भी की जाती है। बाबा राजेंद्र मलिक ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगे चार-पांच दिन के अंदर पूरी नहीं की जाती है तो वह पूरी शामली को जाम कर देंगे। अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि एक संगठन के संरक्षक व एक जिम्मेदार खाप चौधरी होने के नाते उनका बिजली विभाग के कर्मचारियों को लेकर दिया गया यह बयान कहां तक उचित है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static