Shamli News: दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर दर्दनाक हादसा, काल बनकर आया कंटेनर अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा; 4 लोगों की मौत…दर्जनों घायल

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 02:17 AM (IST)

Shamli News: जनपद के दिल्ली यमुनोत्री मार्ग पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई। जब तेज रफ्तार से आ रहा एक कंटेनर (ट्रक) वहां मौजूद लोगों के लिए साक्षात काल बनकर आया। जहां कंटेनर की गति अत्यधिक तेज होने के कारण वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक दुकान में जा घुसा और फिल्मी स्टाइल में पलट गया। जिसकी चपेट में आने से 4 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य करते हुए मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
PunjabKesari
बता दें कि पूरा मामला थाना कांधला क्षेत्र के कस्बा कांधला के व्यस्ततम जगह दिल्ली बस स्टैंड का है। जहा बुधवार को एक कैंटेनेटर ट्रक बेहद तेज रफ्तार से दिल्ली की ओर से आया और सड़क किनारे एक फल की दुकान में जा घुसा। जिसमें दुकान तो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो ही गई। साथ ही दुकान और आसपास में मौजूद लोग भी ट्रक की चपेट में आकर उसके नीचे दब गए। जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दर्जनों की संख्या में लोग भी घायल हो गए।
PunjabKesari
सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिषेक और थाना कांधला पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य करते हुए मृत लोगों के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल में भिजवाया। बताया जा रहा है की उक्त ट्रक कांधला के निकटवर्ती कस्बा एलम में कोई सड़क दुर्घटना करके आ रहा था। जिसके पीछे पुलिस भी लगी हुई थी। जिसकी हड़बड़ी में यह भीषण हादसा हुआ है। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने कंटेनर ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।वही सड़क हादसे में मारे गए लोगो के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static